एमटीवी के रियलिटी शो की स्टार जोर्डी क्लो फेरी हमेशा ही अपने बोल्ड ड्रेसेस और बिंदास अंदाज की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. लेकिन इस बार तो क्लो ने बोल्डनेस की सारी हदें ही पार कर दी हैं. ये टीवी स्टार नहाने के बाद सड़क पर कुछ इस अंदाज में निकली जिसे देखकर सभी दांतों तले अंगुली दबा लेंगे. दरअसल क्लो घर से नहाने के बाद सिर्फ तौलिये में ही बाहर आ गई.

पिंक कलर का एक तौलिया क्लो ने अपने सिर पर लपेट रखा था और दूसरे तौलिये से अपना शरीर छुपाया था. वह अपने शरीर को ढकने की पूरी कोशिश कर रही थीं. क्लो कुछ सामान गाड़ी से निकालने बाहर आई थीं. शायद कुछ बेहद जरूरी सामान होगा जो क्लो घर से इस हालत में बाहर आईं.

इस सामान की डिलीवरी थोड़ी देर पहले ही हुई थी. क्लो उस भारी भरकम बॉक्स को गाड़ी से बाहर निकालने में असफल रही और वह बॉक्स गिर गया. लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आया जब उस बॉक्स के साथ क्लो की तौलिया भी लहराते हुए बॉक्स के साथ ही गिर गई.

उन्होंने किसी तरह से तौलिया संभालने की कोशिश की, लेकिन तब मीडिया से उनकी तमाम तस्वीरें खींच लीं. उन्होंने जल्दी से अपनी तौलिया को सही करके सामान उठाया और वहां से चलती बनीं.

loading...