assam123.com

हितेश कुमार,पटना: राजधानी पटना पिछले दो महीने से एक माकन में लगातार चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है राजधानी स्थित राजीव नगर
थाना अंतर्गत मजिस्ट्रेट कॉलोनी में मिली सूचना पर छापेमारी करते हुए पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. छापेमारी के दौरान पुलिस ने 2 युवतियों समेत 3 पुरुषों को संदिग्ध हालात में पकड़ा.

इस छापेमारी के दौरान दौरान पुलिस ने पश्चिम बंगाल की दो युवतियों के साथ तीन ग्राहकों को आपत्तिजनक स्थिति में पाया इस मौके पर पांच दलालों को भी गिरफ्तार किया गया है जबकि इस रैकेट का सरगना राहुल मौके से फरार होने में सफल रहा जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस द्वारा गिरफ्तार 5 दलाल में से 4 बंगाल का है जबकि एक मनेर का रहने वाला है पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है.

हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ जो खुलासे हुए हैं उससे सुनकर हर कोई दंग रह जायेगा. इस गिरोह ने वाकायदा लोकांटो नामक मोबाइल एप बना रखा था जिसे प्ले स्टोर में जाकर डाउनलोड किया जाता था जहां मोबाइल एप में दिए नंबर पर सम्पर्क करने पर दलाल ग्राहकों को व्हाट्सएप के जरिए लड़कियों का फोटो भेजा जाता था. ग्राहकों के इच्छा के अनुसार लड़कियों को बताये गए पते पर वाहन से पहुंचाते थे और ग्राहक को साथ लेकर देह अड्डे पर जाते इसके बदले में ग्राहकों को एक घंटे के लिए 1500 तक वसूल किया जाता था.

assam123.com

इस हाई प्रोफाइल तरीके से संचालित हो रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करने में देर रात तक चली छापेमारी में कोतवाली डीएसपी शिब्ली नोमानी और राजीव नगर थाना के एसएचओ मृत्युंजय कुमार मौजूद रहे. इस छापेमारी इ मौके से कार, पांच बाइक, कुछ नकदी सामान के अलावे कई आपत्तिजनक सामान जब्त किया.

loading...