शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘रईस’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है, जिसमें उनके साथ पाकिस्तानी ऐक्ट्रेस माहिरा खान भी हैं। ट्रेलर देखकर कहा जा सकता है कि शाहरुख खान को सेलिब्रेशन का एक और मौका जल्द ही मिलने वाला है।

मिली रिपोर्ट के मुताबिक, यह ट्रेलर यशराज स्टूडियो में रिलीज़ किया गया और ट्रेलर रिलीज़ के मौके पर शाहरुख के अलाना फिल्म के अन्य कलाकार नवादुद्दीन सिद्दीकी और निर्देशक राहुल ढोलकिया भी मौजूद थे। फिल्म में फिल्म में डॉन के रूप में शाहरुख के शानदार लुक के साथ-साथ उनकी ऐक्टिंग भी दमदार नज़र आ रही है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन के रोल को देखकर उनके फैन्स की संख्या और बढ़ सकती है। फिल्म में एक झलक सनी लियोनी का भी है, हालांकि, इसमें उनका चेहरा नहीं दिखाया गया है। दर्शकों को ‘रईस’ का ट्रेलर काफी पसंद आया है।


बता दें कि कल शाहरुख ने इस फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए कहा था, ‘आज रईस का नया पोस्टर देखो, कल ट्रेलर देखने को मिलेगा। अब अपना टाइम शुरू।’ इस पोस्ट के बाद शाहरुख ने अपनी ‘रईस’ टीम को उनके सपॉर्ट के लिए भी धन्यवाद

अपराध पर आधारित फिल्म ‘रईस’ की कहानी गुजरात से जुड़ी है, जिसका निर्देशन राहुल ढोलकिया ने किया है और इसका निर्माण फरहान अख्तर, रितेश सिधवानी और गौरी खान ने किया है। फिल्म में ऐक्ट्रेस सनी लियोनी एक स्पेशल गाने में शाहरुख खान के साथ नज़र आएंगी।

loading...