ali-asgar-on-comedy-nights-with-kapil-last-episode




बहुचर्चित टीवी कार्यक्रम Comedy Nights With Kapil के आखिरी एपिसोड का प्रसारण अब 24 जनवरी को होगा, क्योंकि क्लर्स चैनल ने इसे एक सप्ताह के लिए आगे बढ़ा दिया है, नहीं तो इसका आखिरी एपिसोड 17 जनवरी को ही प्रसारित होना था।

शो में दादी का अहम किरदार निभाने वाले अली असगर ने इसकी पुष्टी करते हुए कहा कि प्रोडक्शन हाउस और चैनल के बीच कुछ मुद्दों पर मतभेद था जिसकी वजह से कार्यक्रम आगे नहीं चल पाएगा। अली असगर ने आगे बताते हुए कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी थी कि अब ये शो आगे नहीं चल पाएगा लेकिन फिर भी वो सोचते थे कि शायद अंत में चीजें ठीक हो जाए, कार्यक्रम में पलक की भूमिका अदा करने वाले कीकू शारदा ने कहा कि उन्हें आखिरी एपिसोड के प्रसारण की तिथि की जानकारी नहीं हैं।

अली असगर ने एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए कहा कि ऐसा नहीं है कि हमारे पास कंटेंट की कमी हैया दर्शक हम से ऊब गए हो, हमें लगातार अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है, कार्यक्रम बंद होने का मुख्य कारण प्रोडक्शन हाउस और चैनल के बीच कुछ मुद्दों पर मतभेद है।

उन्होने आगे बोलते हुए कहा कि करीब 25 दिन पहले उन्हें जानकारी दे दी गई थी कि अब शो आगे नहीं चलेगा लेकिन उन्होने ऐसा सोचा था कि अंत में मतभेद समाप्त हो जाए, उन्हें शूटिंग के आखिरी दिन के लिए 15 दिन पहले बताया गया था, अब इस पर प्रोडक्शन हाउस और चैनल अंतिम निर्णय लें कि आखिरी एपिसोड कब प्रसारित करना है।

कीकू शारदा ने कहा कि हमें शूटिंग के आखिरी दिन के बारे में जानकारी थी लेकिन आखिरी एपिसोड के प्रसारण के बारे में जानकारी नहीं थी। कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के आखिरी एपिसोड का प्रसारण 17 जनवरी को होना था जिसमें एयरलिफ्ट के प्रमोशन के लिए आए अक्षय कुमार और निमरत कौर गेस्ट होगे, अब चैनल इसे 24 जनवरी को प्रसारित करेगा।

loading...