aishwarya-rai-say-to-rekha-you-are

नई दिल्ली: रेखा को देख बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय के मुंह से निकला 'मां' जी हां सही सुना आपने। मौका था 'स्टारडस्ट अवार्ड्स' का जब ऐश्वर्या को मंच पर फिल्म 'जज्बा' के लिए पावर पैक परफाॅर्मर अवाॅर्ड रिसिव करने के लिए आमंत्रित किया गया। ऐश्वर्या जब स्टेज पर पहुंचीं तो उनके सामने कोई और नहीं बल्कि सदाबहार अभिनेत्री रेखा खड़ी थीं।

एेश्वर्या ने रेखा को सम्मान देते हुए उनके पैर छुए और रेखा ने उन्हें अाॅवार्ड दिया। अवाॅर्ड रिसीव करने के बाद एेश्वर्या ने कहा, ‘मां के हाथों अवॉर्ड लेना बहुत सम्मान की बात है।’ अब ऐसे में ऐश्वर्या के जुबान से रेखा के लिए 'मां' शब्द क्या निकला, अवाॅर्ड फंक्शन में बैठे सभी के कान खड़े हो गए। सबके जहन में ये सवाल घूमने लगा कि आखिर किस रिश्ते से ऐश्वर्या ने रेखा को 'मां' बोल दिया। दिलचस्प बात तो ये रही की जब उन्होंने रेखा को मां कहा तो उस वक्त हाॅल में पहली ही पंक्ति में अमिताभ बच्चन बैठे हुए थे।

रेखा ने भी ऐश्वर्या के दिए इस सम्मान पर प्रतिक्रिया में कहा, 'मैं चाहूंगी कि सालों साल मैं ही तुम्हे अवाॅर्ड देती रहूं।' आपको बता दें कि मुंबई में बीते शुक्रवार को स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स में भी रेखा को जया बच्चन के साथ गलबहियां करते देखा गया था। इस मौके पर भी अमिताभ बच्चन उनके सामने ही खड़े थे। इन नजदीकियों को देखकर बाॅलीवुड गलियारे में अटकले तेज हो गई हैं कि क्या सालों पुराने रिश्तों में जो दूरियां आ गईं थीं, वो कम होने लगी हैं।

loading...