Home / National / इसराइलीयो ने बोर्ड पर लिखा”कुत्तो और भारतीयों का आना माना है”

इसराइलीयो ने बोर्ड पर लिखा”कुत्तो और भारतीयों का आना माना है”

dog-and-indian-are-not-allow

कसोल: हिमाचल प्रदेश का कसोल क़स्बा इसराइली पर्यटकों में इतना लोकप्रिय है कि उसे ‘मिनी इसराइल’ कहा जाता है, लेकिन वहां भारतीय पुरुषों के आने पर कई लोगों को सख़्त एतराज़ है।

इसराइली पर्यटकों से अपनी रोज़ी रोटी कमाने वाले स्थानीय कारोबारी कहते हैं कि सभी भारतीय पुरुष पर्यटक बुरे नहीं होते, लेकिन ज़्यादातर के साथ उनका अनुभव ज़्यादा अच्छा नहीं रहा है. हालत ये है कि कई गेस्ट हाउस तो भारतीयों को ठहराने से भी मना कर देते हैं.

हिमाचल प्रदेश का कसोल क़स्बा इसराइली पर्यटकों में इतना लोकप्रिय है कि उसे ‘मिनी इसराइल’ कहा जाता है, लेकिन वहां भारतीय पुरुषों के आने पर कई लोगों को सख़्त आपत्ति है.

जरूर पढ़े – हिमाचल के इस गांव का है अनोखा नियम, क्योंकि यहां पर है हिन्दुस्तानी मर्दों की Entry Ban

पिछले रविवार को दिल्ली से मनाली गई एक भारतीय महिला को कैफ़े ‘फ़्री कसोल’ में प्रवेश करने से मना कर दिया गया. रितिका सिंह अपने दोस्त ब्रितानी म्यूजीशियन स्टीफ़न केये के साथ वहां गई थीं.उन्होंने जब कैफ़े के मैनेजर शंकर से मेन्यू मांगा तो बताया जाता है कि उन्होंने कहा कि यह केवल सदस्यों के लिए है. इसके कुछ मिनट बाद ही जब स्टीफ़न ने मेन्यू मांगा तो मैनेजर ने उनका स्वागत किया. स्टीफ़न को यह अजीब लगा और उन्होंने अपनी दोस्त को प्रवेश से मना किए जाने का विरोध किया।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com